Written by 9:47 am टेक्नालजी • One Comment

India का सबसे अमीर व्यक्ति लॉन्च करता है देश का सबसे सस्ता फोन, परीक्षण के लिए 10 लाख लोगों पर: क्या Jio Bharat platform है?

jiobharatv2

जैसा कि पहले कहा गया है, Jio Bharat V2 वर्तमान में बीटा परीक्षण में है। पहला चरण 10 लाख उपयोगकर्ताओं तक सीमित है, और जो कोई भी जियो भारत फोन खरीदता है, जो 7 जुलाई से उपलब्ध होगा, वह इसमें शामिल हो सकता है।

सबसे अमीर भारतीय, मुकेश अंबानी ने अपनी सहायक कंपनी रिलायंस जियो लॉन्च की है, जो हाल के वर्षों में सस्ते स्मार्टफोन प्रदान करती है। रिलायंस जियो ने भारत में सबसे कम कीमत वाला इंटरनेट-सक्षम फोन, Jio Bharat V2 जारी किया है, जबकि हम अफवाह वाले Jio 5G फोन का इंतजार कर रहे हैं। कंपनी पहले 10 लाख उपयोगकर्ताओं के नमूने पर उत्पाद का परीक्षण करेगी ताकि 25 करोड़ फीचर फोन उपयोगकर्ताओं को मुक्त किया जा सके जो अभी भी 2जी युग में “फंसे” हैं। जियो भारत प्लेटफॉर्म, जिसका उपयोग अन्य फोन ब्रांड “जियो भारत फोन” बनाने के लिए कर सकते हैं, हाल ही में जारी जियो भारत वी2 द्वारा संचालित है।
Jio Bharat 4G फोन अब भारत में रिलायंस जियो से उपलब्ध है। इस मोबाइल फोन को लॉन्च करने का कंपनी का लक्ष्य अपने “2जी-मुक्त भारत” उद्देश्य को तेज करना है। कार्बन के सहयोग से कंपनी ने दो जियो भारत फोनों में से एक को जारी किया है। रिलायंस जियो ने यह भी पुष्टि की है कि अन्य ब्रांड जल्द ही “जियो भारत प्लेटफॉर्म” का उपयोग करके “जियो भारत फोन” का निर्माण करेंगे। दूसरे शब्दों में, हम सस्ते मॉडल लॉन्च करने के लिए अधिक ब्रांडों के जियो के साथ सहयोग करने की उम्मीद कर सकते हैं।
अभी तक, कंपनी ने कार्बन और जियो भारत वी2 के साथ सहयोग किया है। इसके अतिरिक्त, अन्य निर्माता जियो भारत नामक किफायती इंटरनेट-सक्षम स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए रिलायंस जियो के साथ सहयोग कर सकते हैं, जो प्लेटफॉर्म चलाता है जो उपयोगकर्ताओं के लिए जियोसिनेमा, यूपीआई और अन्य सेवाओं तक पहुंच को आसान बनाता है।
जैसा कि पहले कहा गया है, Jio Bharat V2 वर्तमान में बीटा परीक्षण में है। पहला चरण 10 लाख उपयोगकर्ताओं तक सीमित है, और जो कोई भी जियो भारत फोन खरीदता है, जो 7 जुलाई से उपलब्ध होगा, वह इसमें शामिल हो सकता है। कंपनी ने नए Jio Bharat V2 के लिए कई सस्ते डेटा प्लान की घोषणा की है, जो डिवाइस की कीमत को भी कम करता है।


Join Telegram

Last modified: July 5, 2023

Close