Written by 4:11 pm मनोरंजन • 2 Comments

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai:Akshara और Ahinav के रिश्ते का क्या होगा

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: जब अभिनव अभिर का आवेदन देखता है, तो वह परेशान हो जाता है। वह अक्षरा को आश्वासन देता है कि वह हमेशा अभिर की माँ बनी रहेगी, भले ही वह अब अभिर का पिता न रहा हो। अभिनव को किसने सूचित किया कि वह अभिर का पिता नहीं है, अक्षरा के लिए एक रहस्य बना हुआ है। वे सोचते हैं कि कागज का एक टुकड़ा उनके संबंध का पर्याप्त वर्णन नहीं करता है। क्योंकि पारिवारिक संबंध अधिक महत्वपूर्ण हैं, अभिनव का मानना है कि अभिर पर उनका कोई अधिकार नहीं है। उसे अक्षरा से सांत्वना मिलती है, और फिर वे एक-दूसरे को गले लगाते हैं। अभिनव की राय में यह दस्तावेज़ उनकी स्थिति को सटीक रूप से दर्शाता है।
अक्षरा अभिनव से आशावादी होने का आग्रह करती है और उसे आगे आने वाली कठिनाइयों के लिए तैयार किया जाता है। अभिनव शक्तिहीन है, लेकिन अक्षरा उसे आश्वस्त करती है कि वह उसकी पीड़ा के प्रति सहानुभूति रखती है। वे एक-दूसरे के आँसू सुखाने का वादा करते हैं। ऑपरेशन और हिरासत के विवादों के कारण, बच्चे की स्कूली शिक्षा प्रभावित हुई है, इस प्रकार अभिनव अक्षरा को अभिर के साक्षात्कार पर ध्यान केंद्रित करने के लिए कहता है।
अभिर के भर्ती होने के लिए, वह साक्षात्कार के दौरान अक्षरा की उपस्थिति का अनुरोध करता है। चूँकि अभिनव न केवल अभिर का पिता है, बल्कि उसकी समर्पित पत्नी भी है, अक्षरा माँग करती है कि वह उसके साथ स्कूल जाए।

Aabhir का इंतजार किया जा रहा है।

अक्षरा और अभिनव बेसब्री से अभिर के आने का इंतजार कर रहे हैं। अभिर की हिरासत को फिर से हासिल करने के प्रयास में, अभिनव वित्तीय स्थिरता स्थापित करने की कसम खाता है। अक्षरा और अभिनव उत्सुकता से अपने बच्चे के आने का इंतजार करते हैं जबकि अभिमन्यु और अभिर स्कूल पहुँचते हैं। अभिनव को चिंता है कि अभिर की उपस्थिति के परिणामस्वरूप समस्याएं हो सकती हैं।

उसे अक्षरा बताती है कि वह अभिर का पिता है। अभिर आश्चर्यचकित हो जाता है जब वे उस पर लहराते हैं जब वे उसे देखते हैं। जब अभिर अक्षरा और अभिनव के बीच हुए संवाद को याद करता है, तो वह चौंका जाता है। वे उसकी भलाई के बारे में पूछते हैं, और वह जवाब देता है कि वह ठीक है।

अक्षरा और अभिमन्यु के लिए साक्षात्कार अनुरोध किए जाते हैं। अक्षरा अभिर और अभिनव के लिए बुरा महसूस करती है और उम्मीद करती है कि उनकी असहमति जल्द ही सुलझा ली जाएगी। जब प्रधानाचार्य साक्षात्कारकर्ताओं से पूछते हैं कि वे अभिर के स्कूल को क्यों बदलना चाहते हैं, तो अभिर अभिनव की अनदेखी करता है। अक्षरा अभिमन्यु से अपने तलाक और अभिनव से शादी पर चर्चा करती है।

Read Also:

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: दुखद! अक्षरा को उम्मीद है कि अभिर बाद वाले की तरह खत्म नहीं होगा, जो अलग हो गया। 

7th Pay Commission: हाईकोर्ट ने 7वें वेतन आयोग (7th Pay Commission) के तहत निजी स्कूल के प्रशिक्षकों के लिए वेतन वृद्धि का समर्थन किया है.

मेलजोल की उम्मीद Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

अक्षरा को उम्मीद है कि अभिर और अभिनव की असहमति जल्द ही सुलझा ली जाएगी। वह अभिनव के साथ अभिर के व्यवहार के बारे में चिंतित है। वह सफलता की उम्मीद करती है, लेकिन अभिनव को अपने कार्यों पर पछतावा होता है।

ये रिश्ता क्या कहलाता है का अगला एपिसोड देखना महत्वपूर्ण है। रोमांचक क्षण होंगे क्योंकि रूही में परस्पर विरोधी भावनाएँ होती हैं, अक्षरा और अभिनव अपने रिश्ते का पता लगाते हैं, और अभिर उत्साहित होकर अक्षरा के साथ अपनी मुलाकात का इंतजार करता है।अभिर कसौली में स्कूल जाने की इच्छा और अपने पाठ्यक्रम में पीछे रहने के बारे में अपनी चिंताओं के बारे में बात करता है। आरोही अभिर और रूही की बात सुनने के बाद उनके साथ बोर्ड गेम खेलने का फैसला करता है। मंजिरी खेल खेलने के लिए आरोही का मजाक उड़ाता है और नील के निधन के बाद अक्षरा की पीड़ा को समझने में असमर्थ होता है।

 

Last modified: July 12, 2023

Close